आर्मी के जवान पर विद्या बालन ने लगाए गंभीर आरोप, कहा – वो मेरा ब्रैस्ट घूरता रहा और फिर….

बॉलीवुड में अपने हॉट रोल के लिए मशहुर विद्या बालन ने आर्मी के जवान पर बेहद गंभीर आरोप लगाया है। जिसकी वजह से वो एक बार फिर से सुर्ख़ियों रहती हैं। हाल ही में हिन्दी न्यूजपेपर नव भारत टाइम्स के दिए गए एक इंटरव्यू में उन्होंने कहा कि यौन शोषण हमेशा से होता रहा है। लेकिन आज लोग इस मुद्दे पर बात कर रहे हैं और दुनिया के सामने अपने साथ हुए यौन शोषण के हादसों को रख रहे हैं।

आर्मी जवान लगातार मेरे ब्रेस्ट घूर रहा था

source

विद्या बालन ने बेहद विवादास्पद बयान देते हुए इंटरव्यू के दौरान कहा कि, दुनिया में यौन शोषण हमेशा से होता रहा है। जहां पहले इसे दुनिया से छिपाया जाता था आज लोग इस मुद्दे पर बात कर रहे हैं। आज लड़कियां खुद को अकेला महसूस नहीं करती हैं। आज वह दोषियों को सजा दिलाने के लिए लड़ाई लड़ती है। इसी इंटरव्यू के दौरान विद्या बालन से जब #Metoo कैंपेन पर उनकी राय जानने के लिए एक सवाल पूछा गया तो उन्होंने अपने साथ हुआ एक वाकया शेयर करते हुए एक आर्मी के जवान पर गंभीर आरोप लगाये। विद्या ने कहा कि एक आर्मी जवान मेरे ब्रेस्ट घूर रहा था और कुछ देर बाद उसने मुझे आंख मारी थी।

#Metoo कैंपेन के सवाल पर दिया ये जवाब

source

विद्या ने बताया, मैं कॉलेज के दिनों में चेंबूर से वीटी जाने के लिए लोकल ट्रेन से सफर किया करती थी। ट्रेन में अक्सर मुझे कोई पिंच करता तो कोई चिकोटी काटता था। इसी दौरान एक दिन एक आर्मी जवान वीटी स्टेशन पर खड़ा था और लगातार मेरी तरफ देख रहा था। आर्मी का जवान मेरे ब्रेस्ट को घूर रहा था और फिर कुछ देर बाद उसने आंख मार दी। गुस्से मैं उसके पास गई और कहा, ‘आप मेरी आप हमारे देश के जवान हैं। आपके ऊपर देश की सुरक्षा की जिम्मेदारी है और आप मुझे आंख मार रहे हैं। ये छिछोरापन है?’ मेरे ड़ाटने पर आर्मी का जवान बहुत शर्मिंदा हो गया था।