रवीना ने खोला अक्षय का बड़ा राज, कहा – ‘रात 3 बजे तक मैं दर्द से तड़पती रही, फिर मैंने…

बॉलीवुड में अच्छा खासा नाम कमा चुकी सुप्रसिद्ध अभिनेत्री मस्त मस्त गर्ल” रवीना टंडन को कौन नहीं जानता है। रवीना का जब अक्षय कुमार से अलग हुई थी तब उन पर क्या गुजरी थी यह जगजाहिर हैं। रिपोर्ट्स के अनुसार अक्षय कुमार से ब्रेकअप रवीना टंडन के लिए किसी बुरे हादसे से कम ना था। उस दौरान रवीना टंडन इतना परेशान हो गयी थी की पूरी-पूरी रात घर से निकलकर सडको पर घूमा करती थी। रवीना टंडन ने इसका खुद एक इंटरव्यू में खुलासा किया था की, “उन दिनों घर में मेरा जरा भी मन नही लगता था इसलिये में घर से बाहर रहना ही पसंद करने लगी थी। उस समय मैं डिप्रेशन मे चली गयी थी। जिससे मैं काफी परेशान रहती थी। रिपोर्टस के अनुसार उससमय इतनी परेशान थी कि किसी से मिलना जुलना भी पसंद नहीं करती थी। इस चक्कर में मैं रात रात भर मुंबई के सड़को पर घूमती रहती थी। जिससे मेरे फिल्मी केरियर पर काफी असर पड़ता था। लोग मुझसे ड़र ड़र के पीछ भागते थे। उस समय रवीना टंडन करियर में काफी अच्छे मुकाम पर थी। एक इंटरव्यू में रवीना टंडन ने कहा था कि ना तो मेरा घर में और ना ही मेरा मन बाहर लगता था।

1) मेरी नजर पड़ी…..

रवीना टंडन ने आगे बताया ‘इसी चक्कर में एक रात 3 बजे के करीब में मुंबई की सडको पर कार से घूम रही थी, इसी बीच मेरी नजर एक झुग्गी में रहने वाली महिला पर गयी जिसका पति उससे लड़ रहा था और उसके साथ मार पिटाई कर रहा था। वह महिला बिलख रही थी, परन्तु इसी के बीच उसका बच्चा उसके पास आ गया और ये महिला कुछ देर बाद ही अपने बच्चे के साथ सडक पर खेलने लगी।’ रवीना ने बताया की अपने बच्चे के साथ खेलते हुए महिला को देखकर इस बात का जरा भी एहसास नही हो रहा था की अभी कुछ देर पहले ये महिला दुखी थी।

2) संभाला खुद को

रवीना ने कहा की उस महिला को देखकर मेरे मन ने मुझसे कहा ‘एक इंसान के चले जाने से में इतना दुखी क्यों महसूस कर रही हूँ। अपने बच्चे के साथ खेलती महिला के पास ना घर हैं और ना कोई सुख सुविधा फिर भी वह कितनी बहादुरी से सब मुसीबतों को झेलते हुए खुद को संभाल रही हैं। इसके विपरीत मेरे पास सब कुछ हैं। करोड़ो का घर हैं, महंगी गाडिया हैं, नौकर चाकर सभी एशो आराम, इसके बावजूद भी में दुखी हूँ’।