जब करीना कपूर ने किया गलत ड्रेस का चुनाव, कैमरे में कैद हो गई ऐसी तस्वीरें

करीना कपूर खान बेशक बॉलीवुड की सबसे ग्लैमरस अभिनेत्रियों में से एक हैं। शादी के बाद तो वो बेगम भी बन गयी हैं। मगर पहले से ही वो बॉलीवुड के मशहूर ‘कपूर खानदान’ से ताल्लुक रखती हैं। उनके रहन-सहन और पहनावे में भी इसका अलग ही प्रभाव दिखता है।

आपने करीना को ‘जब वी मेट’, ‘हीरोइन’, ‘कभी खुशी कभी गम’ ‘चमेली’ जैसी कई यादगार फिल्मों में देखा होगा। इन फिल्मों में करीना का किरदार भी आपके दिल को छुआ होगा। कभी आपको उनका ड्रेसिंग सेंस बहुत भाया होगा।

लेकिन चूंकि ‘गलती तो इंसानों से ही होती है’, इसलिए कई मौकों पर करीना ने भी गलत ऑउटफिट का चुनाव किया। इतना ही नहीं कभी सही ऑउटफिट का भी चुनाव किया तो वो उन्हें ठीक तरीके से कैरी नहीं कर पाई। इस वजह से मीडिया में उनकी आलोचना भी हुई।

तो चलिए फिर करीना के ऐसे ही कुछ शर्मसार कर देने वाले लम्हों पर एक नजर डालते हैं।

बेबो के जलवे

बेशक बेबो का यह ब्लू शर्ट ड्रेस आपको सुंदर लग रहा होगा लेकिन इसकी तरह इस तरह इतने ऊपर जाना कुछ ठीक नहीं लग रहा है करीना कपूर खान ‘के और का’ गीत के लिए 32 किलो लेहेगा खेल रहे हैं करीना कपूर खान, जो अब एक जाने वाली व्यवसायी की भूमिका निभाती हैं, ने आर.बल्कि की की और का में पूरी तरह से नया रूप देखा है। फिल्म में करीना के संगठनों में स्मार्ट कैजुअल, सूट और अन्य संगठन शामिल हैं जो फिल्म में उनकी भूमिका के साथ सिमुलेशन में शक्ति ड्रेसिंग को दर्शाते हैं, लेकिन अभिनेत्री अपने प्रशंसकों को नहीं भूलती हैं जो भारतीय पोशाक में सबसे ज्यादा प्यार करती हैं। करीना एक पूरी तरह से भारतीय नज़र आती हैं जो फिल्म ‘की और का’ अभिनेत्री एक भव्य लेहेंगा खेल रहे हैं, जो कि उनके पसंदीदा डिजाइनर मनीष मल्होत्रा ​​द्वारा बनाई गई कस्टम के लिए है। हालांकि, इस बार लेहेंगा का वजन 32 किलोग्राम से ज्यादा होता है और इसमें भारी जर्डोसी काम और नेट की कई परतें होती हैं। करीना को एक उपनगरीय स्टूडियो में दो दिनों के लिए भारी लेहगा में गीत के लिए शूट करना पड़ा। यह जानने के लिए कि क्या करीना कपूर एक पाकिस्तानी फिल्म पर हस्ताक्षर करना है या नहीं, पढ़ें … जब से करीना कपूर ने अपनी गर्भधारण की घोषणा की है और वह इसके माध्यम से कैसे काम करने जा रही है, वह सभी के लिए प्रेरणा बन गई है। अभिनेत्री के प्रशंसकों ने उसकी गर्भावस्था के दौरान एक प्रवृत्ति स्थापित करने और इतनी सक्रिय होने के लिए उसकी सराहना की है। लेकिन ऐसा लगता है कि करीना अपनी गर्भावस्था के दौरान काम करने वाली पहली अभिनेत्री नहीं हैं। जाहिरा तौर पर, वह बड़ी बहन करिश्मा कपूर से प्रेरणा लेती है और उसके बाद उसे ज्यादा गर्व नहीं हो पाया। हाल ही के एक साक्षात्कार में करिश्मा ने कहा कि करीना आज की एक महिला है और मातृत्व और नारीत्व पर गर्व है।